-->

साल 2024 इंटरनेट पर छाई रही ये बाइक्स

दोस्तों, इस साल भारत में बाइक बनाने और एक्सपोर्ट करने में नए रिकॉर्ड बनाए गए है.
BIKE IN 2019, TVS APCHE IN 2019, RX YAHAMAHA 2019
Add caption
दोस्तों, इस साल भारत में बाइक बनाने और एक्सपोर्ट करने में नए रिकॉर्ड बनाए गए है. तो भारत देश बाइक्स को यहाँ दुनिया भर में बाइक एक्सपोर्ट करने करने में आगे रहा वही विदेशी बाइक कंपनी भी भारत में अपनी बाइक बेचती रही. आइये जानते इन में से कौनसी बाइक इंटरनेट पर छाई रही.
1. TVS Apache
TVS APCHE 2018, 160RR


अगर कोई मुझसे सवाल पूछे कि  'अपाचे रेंज का कौन सा मॉडल ज्यादा फेमस रहा 2108 में तो मेरा जवाब होगा आरटीआर 160 4 वी और अपाचे कितनी फेमस रही तो कहेंगे बहुत ज्यादा इतनी ज्यादा की हर महीने गूगल पर इस बाइक के बारे में 1.5 लाख सर्च बार किआ जाता है. मेरी राय में, यह सबसे अच्छी 160 सीसी मोटरसाइकिल है जिसे आप वर्तमान में खरीद सकते हैं.
TVS APCHE 360RR, BIKE IN INDIA TVS
टीवीएस ने वैकल्पिक दोहरी-चैनल एबीएस के साथ आरटीआर 200 4 वी को भी अपडेट किया. रेस एडिशन 2.0 को बुलाया गया, यह बाइक वर्तमान में दूसरी सबसे किफायती बाइक है जो दोहरी चैनल एबीएस से लैस है. 1 अप्रैल, 201 9 से शुरू, 125 सीसी से ऊपर के इंजनों के सभी दोपहिया वाहनों को मानक के रूप में एबीएस से लैस करने की आवश्यकता होगी.
2. Suzuki Intruder
SUZUKI INTRUDER 2019

मैं कहु की कि हम सुजुकी इन्ट्रूडर को इस सूची में बनाने की उम्मीद कर रहा था तो मैं झूठ बोलूंगा हां, यह 2017 का शीर्ष रुझान वाला दोपहिया वाहन था. लेकिन औसत बिक्री के कारण, मैंने सोचा कि क्रूजर के आसपास जिज्ञासा समय के साथ खत्म हो सकती है. हालांकि, ऐसा लगता है कि भारतीय दोपहिया खरीदारों अभी भी बाइक चला रहे हैं, यह इस तथ्य को मजबूत करता है कि भारतीय अपने क्रूजर को बाजार में किसी अन्य प्रकार की बाइक से ज्यादा पसंद करते हैं. सुजुकी घुसपैठिए और हीरो एक्सपल्स 200 पिछले साल की सूची में से एकमात्र मोटरसाइकिल हैं जो इसे 2018 की शीर्ष प्रवृत्ति बाइक की सूची में लाती हैं.
3. Yahama rx100
yahaa rx100 2018

दोस्तों इस बाइक को बाजार से गए सालों हो गए है. पर इस बाइक का पागलपन (क्रेज) आज भी चढ़ा हुआ है. आलम तो ये है की इस बाइक पर हर महीने लगभग 1 लाख सर्च क्वीरेस आ रही है. दोस्तों अगर आपको यह बाइक खरीदनी है तो आपको इसके लिए लगभग १.५ लाख रूपये देंने होंगे 
4. TVS Ntorq 125
TVS Ntorq 125 2019

यह बिल्कुल आश्चर्य के रूप में नहीं आता है, टीवीएस के 125 सीसी स्कूटर सेगमेंट में शॉट लेने का पहला प्रयास अच्छा रहा है. एनटीओआरक 125 देश में बिक्री पर सबसे मजेदार-से-सवारी स्कूटरों में से एक है. वास्तव में, यह पैसे के लिए भी बहुत अच्छा मूल्य प्रदान करता है. स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और नेविगेशन सहायता जैसी सुविधाओं के साथ तेज और स्पोर्टी स्टाइल ने इसे अपने लक्षित दर्शकों के साथ गड़बड़ी करने में मदद की है.

आपको ये पोस्ट पसंद आ सकती हैं