-->

हैचबैक Ford Figo March 2024

यह साल खत्म होने जा रहा है और सारी कम्पनीज अपनी कारों पर ऑफर दे रही है. इस तरह Ford ने भी अपनी हैचबैक पर डिकॉउंट दे रही है.
ford figo
यह साल खत्म होने जा रहा है और सारी कम्पनीज अपनी कारों पर ऑफर दे रही है. इस तरह Ford ने भी अपनी हैचबैक पर डिकॉउंट दे रही है. यह डिस्काउंट पुरे भारत भर में लागू किया गया है. आइये जानते है इसके बारे में, फोर्ड फिगो के अलग अलग वेरिएंट के साथ.

टाइटेनियम AT
Ford Figo के बेस वेरिएंट की कीमत 7.35 लाख रुपये से शुरू होती है जो टॉप-स्पेक मॉडल के लिये 9.29 लाख रुपये तक जाती है. इसके के अलग-अलग वेरिएंट पर अगल-अलग डिस्काउंट मिल रहा है. cardekho के अनुसार इसके टाइटेनियम AT पेट्रोल वेरिएंट पर ग्राहकों को 1.01 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. इतना ही नहीं अलग से एक्सचेंज बोनस भी लागू किया जा सकता है. फोर्ड की पुरानी कार पर ज्यादा एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. जो 20000 हजार रुपये है. और दूसरे ब्रांडों पर 15000 रुपये का ऑफर मिल रहा है. अगर आप सही से बार्गेनिंग करते है तो इसके अलावा आपको 7,250 रुपये एडिशनल डिस्काउंट भी मिल सकता है.

 MT पेट्रोल वेरिएंट
Ford Fgo टाइटेनियम और MT ट्रेन्ड MT पेट्रोल वेरिएंट पर 58,050 रुपये तक का कैश डिस्काउंट रखा गया है. एस्सचेजं बोनस उन्हीं शर्तों पर इसमें भी दिया जा रहा है. साथ में 6,450 रुपये का ए़डिशनल डिस्काउंट भी लागू है. यानिकि की अगर आप फोर्ड की पुरानी कार एक्सचेंज करते है. ग्राहकों को इस पूरी खरीद में 84,500 रुपये तक की बचत हो सकती है.

MT डीजल वेरिएंट
अब बात करते है Ford Figo टाइटेनियम MT डीजल और ट्रेन्ड MT डीजल वेरिएंट की जिन पर 58,950 रुपये तक का कैश डिस्काउंट है. इसके साथ में वही ऊपर वाला कार एक्सचेंज ऑफर और एडिशनल डिस्काउंट. इस तरह यह वेरिएंट भी काफी बड़े डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है.

दमदार माइलेज
Ford Figo की बात की जाये तो यह दमदार माइलेज वाली कार मानी जाती है कम्पनी की दावा है कि यह पेट्रोल मैनुअल में 18.16 kmpl और ऑटोमेटिक वेरिएंट में 17 kmpl की माइलेज देती है. और इसका डीजल यूनिट 1 लीटर डीजल में 25.83 kmpl तक दौड़ने की क्षमता रखता है. ये कार कुल 16 वेरिएंट में आती है जिसमें  8 डीजल और 8 पेट्रोल है. फोर्ड फिगो को आप कुल 7 कलर में खरीद सकते हैं.

किफायती मैनटेनेंस
फोर्ड इस कार का प्रचार भी इसी तरह से कराती है की इस कार का रखरखाव बहुत सस्ता है दूसरी हैचबैक से. आपको बता दूँ की 6 साल के लिए फोर्ड फिगो की अनुमानित रखरखाव लागत 27,907 रुपये है .डीजल वेरिएंट के लिए. और पेट्रोल के लिए यह 19,077 रुपये है.

अगर आपके पास किसी तरह के सवाल है इस आर्टिकल के लिए तो आप कमेंट में पूछ सकते है और यह जानकारी अपने जानने वालों तक पहुंचाए जिनको इसकी जरूरत है.

आपको ये पोस्ट पसंद आ सकती हैं